IND vs AUS 1st T20 Match: कप्तान सूर्यकुमार यादव की धाकड़ पारी के बाद रिंकू सिंह का तूफान… पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया के छक्के छुड़ाए

IND vs AUS 1st T20 Match: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हार का बदला शानदार अंदाज में लिया है. भारतीय टीम ने अपने घर में खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में कंगारू टीम को करारी शिकस्त दी.

IND vs AUS 1st T20 Match Live, India vs Australia: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज जीत के साथ धांसू अंदाज में किया है. सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार (23 नवंबर) को विशाखापट्टनम में खेला गया. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस पहले मुकाबले में कंगारू टीम को 2 विकेट से करारी शिकस्त दी. मैच में कंगारू टीम ने 209 रनों का टारगेट सेट किया था. इसके जवाब में भारतीय टीम ने 22 रनों पर ही दोनों ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल के रूप में विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद सूर्या ने कप्तानी पारी खेली और ईशान किशन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 60 गेंदों पर 112 रनों की पार्टनरशिप कर डाली. रिंकू सिंह ने छक्का जड़कर मैच जिताया. ईशान किशन ने 37 गेंदों पर फिफ्टी जमाई. यह उनकी टी20 में पांचवीं फिफ्टी रही. ईशान मैच में 39 गेंदों पर 58 रन बनाकर आउट हुए. मगर दूसरे छोर पर सूर्या डटे रहे. उन्होंने 29 गेंदों पर टी20 में अपनी 16वीं फिफ्टी जड़ी. इसके बाद मैच में 42 गेंदों पर कुल 80 रनों की पारी खेलकर टीम को मैच जिताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *