नगरपालिका अनूपपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम सम्पन्न

अनूपपुर : विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नगरपालिका अनूपपुर के सामतपुर तालाब के पास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नगरपालिका अनूपपुर की अध्यक्ष श्रीमती अंजुलिका सिंह रहीं। इस अवसर पर नगरपालिका अनूपपुर की उपाध्यक्ष श्रीमती सोनाली तिवारी, श्री ज्ञानेंद्र सिंह परिहार विधायक प्रतिनिधि श्री शैलेन्द्र सिंह, श्री शिवरतन वर्मा, श्री कमलेश तिवारी, श्री संजय चौधरी सहित आम जन उपस्थित रहे। इस अवसर पर नगरपालिका अनूपपुर की उपाध्यक्ष श्रीमती सोनाली तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प से सिद्धी के प्रयास को सार्थक करने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा अंतर्गत हर पात्र और वंचित हितग्राही तक घर तक पहुंचकर उनकी पात्रता के अनुसार हितलाभ प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने विभिन्न शासकीय योजनाओं के संबंध में जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान खेलो इंडिया और मां तुझे सलाम के तहत 27 खिलाड़ियों को मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्री दिनेश सिंह चंदेल ने किया।

खेलो इंडिया के तहत हुआ कराटे का प्रदर्शन विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम के दौरान बच्चों द्वारा खेलो इंडिया के तहत कराटे का प्रदर्शन किया गया। मेरी कहानी मेरी जुबानी के तहत लाभार्थी ने जानकारी की साझा कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना की लाभार्थी द्वारा मेरी कहानी मेरी जुबानी के तहत प्राप्त लाभ से संबंधित जानकारी साझा की गई।

हितलाभ का हुआ वितरण नगरपालिका अनूपपुर के सामतपुर तालाब के पास आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में विभिन्न हितग्राहीमूलक योजनाओं के पात्रताधारी हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *