मोदी की रैली में हुआ सांसद का विरोध, फूंका पुतला

नोएडा (प्रियंका शर्मा) : भाजपा ने अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा करके पूरे देश को राम मय बना दिया है। अब भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धरातल पर मूर्त रुप देने में जुट गई है।

इसी क्रम में पूरब से पश्चिम यूपी को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान राम का नाम लेकर यूपी के बुलंदशहर से लोकसभा चुनावों का शंखनाद कर दिया है। खुर्जा इलाके के चोला गांव में आयोजित इस जनसभा में उन्‍होंने यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्‍याण सिंह को भी याद किया।एक तरफ यूपी को जीतने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है वही दूसरी ओर जिस जगह से शंखनाद किया गया उसी क्षेत्र के सांसद का जनता लगातार विरोध कर रही है। अब संशय ये है कि जीत का शंखनाद ऐसे उम्मीदवार को लेकर किया जायेगा तो परिणाम क्या होगा।
बता दे कि गुरुवार को मिशन 2024 के लिए चुनावी रैलियों के लिए खुर्जा के चोला गांव से शंखनाद किया गया।वही दुसरी ओर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर ही क्षेत्र के सांसद महेश शर्मा का लोगों ने विरोध करते महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाए। उसके बाद कार्यक्रम स्थल के समीप किसानों ने सांसद
महेश शर्मा का पुतला जलाया। गुस्साए किसानों ने आक्रोशित होकर पुतला जलाते हुए महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।
पुतला दहन करने के दौरान सैकड़ो की संख्या में किसान मौजूद रहे।किसान नेता बब्बन चौधरी ने कहा कि सांसद महेश शर्मा ने पांच साल में कोई विकास कार्य नहीं किया। नाही किसानों की समस्याओं का कोई हल निकाला। जिसके बाद नाराज किसानों ने नारेबाज़ी करते हुए महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाए। बताते चले कि इससे पहले भी सांसद पर कई गंभीर आरोप लग चुके है व अपने क्षेत्र में ही इनका कई बार विरोध हो चुका है।अभी कुछ दिन पूर्व दादरी निवासी एक युवक ने अपने आप को बीजेपी कार्यकर्ता बताते हुए सांसद पर प्रदताड़ित करने का आरोप लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।कुछ साल पूर्व बीजेपी के नेता ने आरोप लगाया था कि नोएडा में कैलाश अस्पताल के निर्माण में नियमों की अनदेखी की थी। जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी।आरोप था कि नोएडा के नियमों को तोड़कर सड़क के नीचे अस्पताल के लिए सुरंग बनाई थी।आवासीय भवनों का वाणिज्यिक उपयोग भी किया जा रहा है।सेक्टर 62 में बनाए जा रहे नए अस्पताल के पीछे पार्क पर कब्ज़ा करके अंडरग्राउंड पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है।सांसद के विरोध की बात करें तो उसकी लिस्ट लंबी है। उनका विरोध नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, सिकंदराबाद, खुर्जा आदि स्थानों पर समय समय पर होता रहा है।जिसका संदेश अब भाजपा हाई कमान तक भी पहुंच चुका है।अब देखना होगा की लोगों की पुकार का भाजपा हाई कमान पर क्या असर पड़ता है। पिछले तीन बार से टिकट प्राप्त करने वाले को ही प्राथमिकता दी जाती है या फिर जनता के बीच रहने वाले व्यक्ति को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *