दो दिन की कलाकृति प्रदर्शनी का हुआ समापन, बच्चों के मॉडल को लोगो ने खूब सराहा

बिलासपुर : आकृति इंस्टीट्यूट का दो दिन का कलाकृति प्रदर्शनी का समापन 23 जून को हुआ, जहा बिलासपुर वासियों ने इसका जमकर लाभ लिया, सभी अपने परीजन और बच्चों के साथ पहुंचकर, इसके बारे में जाने और समझे। बच्चों ने भी इस प्रदर्शनी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी, और एक से एक मॉडल, डिजाइन प्रस्तुत किए।

AIFD आकृति इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन द्वारा दो दिन की प्रदर्शनी कलाकृति में 23 तारीख शाम 5 बजे फैशन शो में डिजाइनर छात्राओं ने वेस्टर्न एवम पारंपरिक परिधान को रैंप वॉक में पेश किया। इस प्रदर्शनी में 1st इयर से लेकर 3rd ईयर के सभी छात्रों ने हिस्सा लिया।

इस फैशन शो में प्रथम स्थान पर सुषमा परवीन, दूसरे स्थान पर लिलिमा उजागर और तीसरे स्थान में पूजा शुखिजा रही।

संस्था की डायरेक्टर रोमी लूथरा ने बताया कि इस प्रदर्शनी के जरिए छात्र के असल में शिक्षा दी जाती है,की स्वयं को कैसे मार्केट में उतारे।

इंटीरियर के छात्रों में फर्स्ट एयर के बच्चो को बेस्ट डिसप्ले में तो सेकेंड ईयर को तस्मिया अंबानी ने बेस्ट कांसेप्ट में जीत दर्ज की। बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द इयर फैशन में 3rd ईयर की छात्रा आस्था शर्मा को चुना गया।

अन्य छात्रों को भी अलग अलग छेत्र में सर्टिफिकेट दिया गया। आकृति इंस्टीट्यूट में यह प्रदर्शनी हर साल की जाती है। एवम पिछले 20 सालों से इंटीरियर और फैशन के छात्रों को प्रशिक्षण दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *